सलमान खान अभिनीत राधे के लिए एडवांस बुकिंग

सलमान खान अभिनीत राधे के लिए एडवांस बुकिंग

[ad_1]

सलमान खान ने भारत के थिएटर मालिकों को अपनी बात दी थी कि उनकी आने वाली फिल्म है राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई एक नाटकीय रिलीज होगी। वर्तमान परिदृश्य के साथ, दर्शकों को फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में जाना मुश्किल लगता है, और इसलिए, यह ज़ीप्लेक्स पर एक साथ डिजिटल रिलीज़ हो रहा है। सलमान खान और दिशा पटानी ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया, यह फिल्म सभी सही कारणों से घोषणा के बाद से चर्चा में है।

सलमान खान अभिनीत राधे - आपके सबसे वांछित भाई के लिए एडवांस बुकिंग यूएई में शुरू होती है

सोहेल खान ने घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ले लिया राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई यूएई में अग्रिम बुकिंग शुरू हो गई है। सलमान खान के प्रशंसकों के दुनिया भर में होने के साथ, फिल्म की दुनिया भर में रिलीज का उनके द्वारा बेसब्री से इंतजार किया गया है। सोहेल खान ने लिखा, “सलाम मध्य पूर्व, # राधे के लिए अग्रिम बुकिंग अब खुली है! अब आप @voxcinemas @reelcinemas @novocinemas @starcinemas & अन्य पर टिकट बुक कर सकते हैं। सुरक्षित रहें, मनोरंजन करें! #RadheThisEid ”।

यहीं उनके पद पर एक नजर डालते हैं।

Also Read: यहां जानिए कैसे सलमान खान और दिशा पटानी ने अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के गाने ‘सेती मार’ को राधे में रीक्रिएट किया – योर मोस्ट वांटेड भाई

अधिक पृष्ठ: राधे – आपका सबसे अधिक वांछनीय भाई बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *