सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, और साकिब सलीम की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम ककुड़ा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, और साकिब सलीम की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम ककुड़ा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेता सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख पहली बार एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए सहयोग करेंगे। वे रॉनी स्क्रूवाला के अगले प्रोडक्शन में दिखाई देंगे, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह थीम में समान है, लेकिन देश में बनने वाली अन्य हॉरर कॉमेडी फिल्म से अलग है।

सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम ककुड़ा होगा

कथित तौर पर, साकिब सलीम भी फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमांस करेंगे जो फिल्म में एक भूत शिकारी की भूमिका निभा रही है। फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्म निर्माता आदित्य सरपोतदार करेंगे और फिल्म का नाम कथित तौर पर रखा गया है काकुदा. आदित्य इससे पहले रितेश को मराठी फिल्म में निर्देशित कर चुके हैं मौलि.

फिल्म के अगले हफ्ते राजस्थान में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। निर्माताओं ने फिल्म को 40 दिनों के स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में लपेटने की योजना बनाई है। इसे एक वास्तविक घटना से प्रेरित काल्पनिक नाटक कहा जाता है।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही वॉर ड्रामा में नजर आएंगी भुज: भारत की शान अजय देवगन और संजय दत्त के सह-कलाकार। फिल्म का प्रीमियर 13 अगस्त को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। वह रीमा कागती की वेब सीरीज से डेब्यू करेंगी गिरा हुआ. दूसरी ओर, रितेश देशमुख हॉरर-कॉमेडी फिल्म के साथ शुरुआत करने से पहले अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म शशांक घोष के साथ करेंगे।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी के लिए सोनाक्षी सिन्हा बंद

और पन्ने: काकुड़ा बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *