स्टिंग इंडिया ने अक्षय कुमार को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर बनाया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

स्टिंग इंडिया ने अक्षय कुमार को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर बनाया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

पेप्सिको इंडिया के एनर्जी ड्रिंक स्टिंग इंडिया ने अभी एक बड़ी घोषणा की है। बेवरेज ब्रांड ने बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेता अक्षय कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इस सहयोग के साथ, अक्षय कुमार स्टिंग इंडिया के पहले ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं।

आने वाले दिनों में, अक्षय कुमार ब्रांड के नए टीवीसी अभियान में शामिल होंगे। स्टिंग एक एनर्जी ड्रिंक है जो छोटे सिंगल-सर्व पैक में आता है जो 200 एमएल और 250 एमएल में और बड़े पैक में 500 एमएल में उपलब्ध है। स्टिंग और अक्षय कुमार का यह ब्लॉकबस्टर सहयोग निश्चित रूप से ब्रांड के लिए उपयोगी साबित होगा क्योंकि यह निश्चित रूप से पूरे देश में ब्रांड के पदचिह्न का विस्तार करेगा। यह सहयोग ब्रांड के मंत्र ‘एनर्जी बोले तो स्टिंग’ का भी विस्तार करेगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अगली बार फिल्म में नजर आएंगे अतरंगी रे सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर, 2021 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने राम सेतु का दीव शेड्यूल पूरा किया, अभिनेता का कहना है कि यह जगह इतिहास में लिपटा एक अविश्वसनीय रत्न है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *