14 दिसंबर को रिलीज होगी राहुल रवैल की राज कपूर की जीवनी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

14 दिसंबर को रिलीज होगी राहुल रवैल की राज कपूर की जीवनी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक और संपादक, राहुल रवैल ने घोषणा की है कि महान अभिनेता राज कपूर की जीवनी 14 दिसंबर को उनकी जयंती पर जारी की जाएगी। रवैल ने ऋषि कपूर के निधन से बहुत पहले ही जीवनी पर काम करना शुरू कर दिया था।

14 दिसंबर को रिलीज होगी राज कपूर की जीवनी राहुल रवैल की

राज कपूर-द इम्मोर्टल मास्टर एट वर्क नामक पुस्तक एक फिल्म निर्माता के रूप में कपूर के जीवन को देखेगी। यह किताब इस बात की जानकारी देगी कि कपूर के मानवीय भावनाओं के असाधारण फिल्म निर्माता बनने के पीछे क्या कारण था?

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, रवैल ने कहा कि जीवनी लिखने का विचार पहली बार अपूर्व असरानी ने सुझाया था जब वे इस विचार पर चर्चा करते समय भारतीय पैनोरमा के पैनल में थे। बाद में जब रवैल ने ऋषि कपूर से बात की तो उन्होंने जोर देकर कहा कि वह किताब जरूर लिखें। उन्होंने रणधीर कपूर और कृष्णा कपूर के साथ भी इस विचार पर चर्चा की थी।

रवैल ने आरके स्टूडियो में अपने दिनों के बारे में लिखा है जहां उन्होंने फिल्म निर्माण की तकनीकों का अवलोकन किया और उन्हें उजागर किया, उन्होंने राज कपूर के अजीबोगरीब सेंस ऑफ ह्यूमर का भी इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने राज कपूर की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *