23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस; फर्स्ट लुक पोस्टर दोहरी भूमिका की पुष्टि करता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस; फर्स्ट लुक पोस्टर दोहरी भूमिका की पुष्टि करता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

ब्लॉकबस्टर निर्देशक रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित सर्कस दुनिया भर में क्रिसमस रिलीज होगी। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और प्रसिद्ध अभिनेताओं की एक बड़ी-बड़ी एंटरटेनर 23 दिसंबर 2022 को दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आएगी। निर्देशक ने इस बहुप्रतीक्षित रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। पतली परत।

23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस;  फर्स्ट लुक पोस्टर दोहरी भूमिका की पुष्टि करता है

23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस; फर्स्ट लुक पोस्टर दोहरी भूमिका की पुष्टि करता है

विकास पर टिप्पणी करते हुए रोहित शेट्टी ने साझा किया, “सर्कस एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। हर जगह सिनेमाघरों में फिल्म का जश्न मनाने के लिए क्रिसमस की छुट्टियों से बेहतर कोई समय नहीं है। ”

गुलशन कुमार, भूषण कुमार और टी-सीरीज प्रस्तुत सर्कस रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और निर्देशित। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: रणवीर सिंह ने याद की आदित्य चोपड़ा की सलाह- ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो’

और पेज: सर्कस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2022 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *