SCOOP: सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद अब रेशमा शेट्टी ने जॉन अब्राहम से हाथ मिलाया? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

SCOOP: सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद अब रेशमा शेट्टी ने जॉन अब्राहम से हाथ मिलाया? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

रेशमा शेट्टी भारत में सबसे लोकप्रिय टेलेंट मैनेजरों में से एक हैं और अब, हमने सीखा है कि हिंदी फिल्म उद्योग के शीर्ष नामों में से दो का प्रबंधन करने के बाद, सलमान खान और अक्षय कुमार, मैट्रिक्स के प्रमुख को अब जॉन अब्राहम मिल गए हैं। “रेशमा शेट्टी और सलमान खान ने 2017 में अलग-अलग तरीके से भाग लिया, और जब उसने अक्षय कुमार के साथ साइन किया। अब यह चर्चा है कि महिला ने पिछले साल भी अक्षय के साथ साझेदारी की है, और उनकी एजेंसी में नई प्रतिभा जॉन अब्राहम है, “एक व्यापार स्रोत साझा किया।

SCOOP: सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद अब रेशमा शेट्टी ने जॉन अब्राहम से हाथ मिलाया?

रेशमा जॉन के ब्रांड प्रबंधन की देखभाल कर रही है। “धर्म – आधारशिला के शुभारंभ के बाद, कुछ मैट्रिक्स ग्राहकों को करण जौहर एजेंसी के साथ हाथ मिलाने के लिए रेशमा को छोड़ने के लिए कहा गया था। हालांकि, वरुण धवन और आलिया भट्ट की पसंद को छोड़कर मैट्रिक्स का बाजार में संचालन जारी है, लेकिन अभी भी अभिनेताओं या प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी से आधिकारिक संचार नहीं सुना जा सकता है, “व्यापार स्रोत आगे साझा किया गया।

रेशमा शेट्टी के वर्तमान पुष्टि ग्राहकों में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अभिषेक बच्चन शामिल हैं। हमें जॉन के मैट्रिक्स के साथ हाथ मिलाने की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। लेकिन ठीक है, यह वास्तव में एक बड़ा कदम है।

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 11 फरवरी, 2022 को रिलीज़ हुई

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *