SRK के पठान, सलमान खान की Tiger 3, प्रभास की Adpurush की शूटिंग COVID-19 लॉकडाउन के कारण रुकी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

SRK के पठान, सलमान खान की Tiger 3, प्रभास की Adpurush की शूटिंग COVID-19 लॉकडाउन के कारण रुकी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

COVID-19 की दूसरी लहर ने सूनामी की तरह राज्य को प्रभावित किया है। महाराष्ट्र सरकार ने तालाबंदी के लिए अभी तक नए लचीले नियम लागू किए हैं और आज शाम 8 बजे तक राज्य में धारा 144 लगाई जाएगी जहां चार से अधिक लोगों का जमावड़ा है। महाराष्ट्र के सीएम, उद्धव ठाकरे ने आश्वासन दिया है कि आवश्यक सेवाएं हमेशा की तरह कार्य करेंगी, लेकिन अन्य सेवाओं को कई बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग सहित होल्ड पर रखने के लिए कहा गया है।

SRK के पठान, सलमान खान की टाईगर 3, प्रभास के आदिपुरुष की शूटिंग COVID-19 लॉकडाउन के कारण रुकी

शाहरुख खान की जैसी फिल्मों के साथ पठान और सलमान खान की बाघ ३ प्रभास और कृति सनोन स्टारर जैसे कई अन्य आदिपुरुष तथा डोंगरी टू दुबई पकड़ पर रखा गया है। जबकि यश राज फिल्म्स ने स्पष्ट किया कि 13 और 14 अप्रैल के लिए एक विराम निर्धारित था, जिसमें एक इकाई सदस्य परीक्षण सकारात्मक होने की पूर्व अफवाहों का खंडन करते हुए, उन्होंने बताया कि सरकार के मानदंडों के अनुसार, वे 15 दिनों के बाद शूट फिर से शुरू करेंगे। निर्देशक मनीष शर्मा के बाघ ३ जानकारी दी है कि स्टंटमैन के साथ सलमान खान सहित शूटिंग पूरी तरह से रोक दी गई है।

प्रभास की आने वाली मैग्नम ओपस आदिपुरुष चीजों को वापस सामान्य होने के लिए उठाने के लिए लॉकडाउन का इंतजार करना होगा। से संबंधित डोंगरी टू दुबईनिर्माताओं ने पहले ही मध द्वीप में डोंगरी को फिर से बनाने का सहारा लिया था क्योंकि यह एक भीड़-भाड़ वाला इलाका है। निर्देशक ने कहा कि लॉकडाउन हटने के बाद वे आवश्यक हिस्सों के लिए शूटिंग करेंगे।

यह भी पढ़ें: SCOOP: सलमान खान स्टारर टाइगर 3 NTR30 और अजय देवगन की मई 20 को ईद पर भिड़ेंगे

अधिक पृष्ठ: आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *